29 जन॰ 2019

Tula rashi 2024| तुला राशी वालों का राशिफल २०२४

Tula rashiphal 2024 | तुला राशिफल २०२४ 

 तुला राशी वालों को 2024 में मिलाजुला परिणाम मिल सकता हैं  क्या-क्या उतार-चढ़ाव होंगे Tua rashi वालो का  2024 में कौन कौन से काम बनेंगे जाने tua rashi 2024 का rashiphal आपका करियर,वैवाहिक जीवन साथ ही विद्यार्थियों के लिए कैसा साबित होगा हम इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए चर्चा करेंगे

About tula rashi | अबाउट तुला राशी 

तुला राशि का मालिक शुक्र ग्रह है,ग्रहों के राजा सूर्य इस राशि में नीच के होते हैं,  तुला राशि में शनि उच्च का फल देते हैं, तुला राशि एक चर राशि है, तुला राशि मैं वायु तत्व प्रधान होता है।

शुक्र ग्रह से सांसारिक सुख का विचार किया जाता है तुला राशि वाले अपने स्वभाव के अनुकूल होते हैं प्रकृति से प्रेम करते हैं और एकांत प्रिय होते हैं।

तुला राशि वाले संगीत प्रिय भी होते हैं और विभिन्न प्रकार की कला में माहिर होते हैं। इस राशि वाले व्यक्ति बहुत जिद्दी स्वभाव के होते हैं।

 ये भी पढ़े क्या सच में सही होता हैं दैनिक राशिफल का गणित  ?

Tula rashi 2024 | राशिफल २०२४ | जाने क्या है नया आपके लिए

2024 में तुला राशि वालों का कैसा रहेगा परिवार

 परिवार वालों की बात करें तो परिवार में आपस में प्रेम होगा मिलजुल कर रहेंगे भाई बहनों में अधिक प्यार देखने को मिलेगा घर में कोई नए मेहमान आने की संभावना ज्यादा दिखाई देती है।

अपनों से बड़े गुरुजनों का आशीर्वाद भरपूर मिलेगा इस साल घर में कोई शुभ कार्य होने का भी योग है। सबसे बड़ी खुशी की बात जो आपके अपने पहले किसी काम में सहयोग नहीं देते थे उनका भी साथ मिलेगा।

घर में किसी प्रकार का मांगलिक कार्य होता है तो परिजनों का साथ भरपूर मात्रा में मिलेगा 2024 को यदि पारिवारिक दृष्टि से देखे तो  तुला राशि वालों को कुछ ज्यादा परेशानी नहीं होगी।
   

2024में तुला राशि की कैसी रहेगी आर्थिक स्थिति

2024 में तुला राशि वालों ज्यादा परेशान होने की आवश्यकता नहीं है आर्थिक स्थिति में सुधार होने की पूरी पूरी संभावना है

 यदि आप इस समय कुछ नया काम करने का मन बना रहे हैं कोई व्यापार करने का या नौकरी करने का तो भी 2024 का समय आपके लिए बेहतर साबित होगा लोग आपके किए हुए काम की प्रशंसा करेंगे।

आपके काम को देख कर जलने वाले लोगों  से थोडा सावधान रहने की सलाह डी जाती है क्यों की आपने यदि सतर्कता नहीं बरती तो आप अपनी नोकरी से हाथ धो बैठेंगे। पैसे के मामले मे किसी पर भी आख मुदकर यकीन न करे।

 2024 तुला राशी वालों का वैवाहिक जीवन

इस वर्ष तुला राशि वालों का वैवाहिक जीवन भी उनके सोच के अनुकूल होगा अपने लाइफ पार्टनर का भरपूर सहयोग मिलेगा

 पति और पत्नी में सम्बन्ध बेहतर होने का योग दिखाई देता हैं 2024 का समय तुला राशि वालों के लिए बहुत अच्छा है कभी कभी परिणाम सोच के बिपरीत भी जा सकता हैं

 इस साल का भरपूर मात्रा में उपयोग करें अपने जीवन को व्यवस्थित बनाएं, अपने कार्यक्षेत्र को व्यवस्थित करें, 2024 में सभी शुभ ग्रह आपके साथ है

अपना करियर चुनने में लापरवाही न बरते अपने गुरुजनों का अपनों से बड़ों का सम्मान करें छोटे बच्चों को प्यार करें यदि आपके माध्यम से किसी का कल्याण हो सकता है तो उसमें आप अपना योगदान पूरा पूरा देने का प्रयास करें।

हमें विश्वास है इसका समय आपके लिए बहुत अच्छा जाएगा। Ourbhakti.com की तरफ से आपको नये साल की हार्दिक शुभ कमाना।

1 टिप्पणी:

इस लेख से सम्बंधित अपने विचार कमेंट के माध्यम से पूछ सकते हैं